Shivani Kumari Biography Address, Number Boyfriend

Shivani Kumari Tiktok Star (@shivani_kumari321)

नमस्कार दोस्तों आपका स्वागत है हमरे इस ब्लॉगपोस्ट मैं आज के इस आर्टिकल मैं  आपको shivani kumari के बारे मैं बताने  जा  दोस्तों सबसे पहले मैं आपको बता दूँ की ये लड़की है कोन दोस्तों shivani kumari एक टिकटोक स्टार हैं जो की टिकटोक पर अपनी देसी भासा के वीडियो और डांस  बनती हैं और shivani kumari इसी बात के लिए टिकटोक पर  छायी हुई हैं
 
 
 
 
Shivani-kumari
 
दोस्तों  बता दूँ की टिकटोक एक ऐसा प्लेटफार्म था जिसपर आप अपनी क्रिएटिविटी के शार्ट वीडियो बना सकते हैं और फेमस हो सकते हैं shivani_kumari321 भी इसी प्रकार टिकटोक पर फेमस हैं।
 
Shivani_kumari321
Shivani_Kumari321
 

shivani kumari के बारे  बारे में

दोस्तों मैं आपको बता दूँ की शिवानी कुमारी का फुल नाम shivani kumari है और ये ही इनका रियल नाम भी है दोस्तों shivani kumari का निक नाम शिवानी है और ये  सोशल मिडिया हैंडल पे shivani kumari के नाम से जनि जाती हैं इनका अकॉउंट टिकटोक इंस्टाग्राम युटुब अदि पर shivani kumari के नाम से उपलब्ध है।

 

shivani__kumari321
shivani_kumari321
दोस्तों शिवानी कुमारी का जन्म 27 सितम्बर 2000 को हुआ था (इंटरनेट के आधार पर जानकारी है ) और अब आप उनकी जब भी ये पोस्ट पढ़   करंट age का अनुमान लगा सकते हैं। दोस्तों अगर मैं बात करू शिवानी कुमारी की Age के बारे मैं तो जब मैं ये आर्टिकल लिख रहा हु जब उनकी age 19 साल है।
दोस्तों एक इंटरव्यू से पता चला  की shivani kumari अपने जीवन मैं एक बॉलीवुड   घरवालों  माँ का नाम रोशन करना चाहती हैं दोस्तों उन्होंने ये भी बताया की shivani kumari जब स्टार्टिंग मैं tiktok वीडियो बनती थीं तो गांव वाले उनकी माँ को भड़का देते थे तो shivani kumari की माँ उनसे लड़ती थी और एक बार उनकी माँ घर छोड़ कर चली गयीं थी लेकिन जब shivani kumari फेमस हो गयी तो उनकी माँ को पूरी जानकारी हुई और अब उनकी माँ पूरी तरह से शिवानी कुमारी को सपोर्ट कर रही हैं।
 
 Shivani Kumari Nickname  Shivani
 Shivani Kumari Age  20 (as of 2020)
 Shivani Kumari Address  Aryari Dibiyapur UP
 Shivani Kumari Height  5.7″
 Shivani Kumari Weight  75kg
 Shivani Kumari Family  Mother and two Sister
 Shivani Kumari Education  12th
 Shivani Kumari Boyfriend  Not Known
 Shivani Kumari Cast  Not Known
 Shivani Kumari Birthday  18 September 2000
 

shivani kumari ke gaon ka Address

दोस्तों shivani kumari  का जन्म उत्तर प्रदेश के  Auraiya Disstrict के Aryari गांव मैं हुआ था और ये अब Aryari मैं ही रहती हैं  और shivani kumari अभी भी वहीँ पर रहती हैं और वहीँ से वीडियो  हैं।
 

shivani kumari ki Height

अगर मैं बात करूँ shivani kumari की हाइट की तो इनकी लम्बाई लगभग 5.3 ” है   अगर मैं  इनके शरीर के बजन की तो  इनके शरीर का वजन लगभग 52 किलोग्राम है shivani kumari का पसंदीदा रंग  गुलाबी है दोस्तों shivani kumari को  काफी शोक है।
 

shivani kumari ki Family

दोस्तों अगर मैं  इनके परिवार की तो इनका प्यारा सा छोटा परिवार है दोस्तों shivani kumari के पापा नहीं और इनके कोई भी भाई नहीं हैं दोस्तों shivani kumari चार बहन हैं और इनकी तीन बहनो की शादी हो गयी है और इनकी बड़ी बहिन इनके साथ ही रहती हैं तो दोस्तों shivani kumari अपने घर मैं अपनी माँ और अपनी बड़ी बहिन और उनके बच्चों के साथ ही अपने गांव मैं रहती हैं।

 

shivani__kumari321 father mother
Shivani kumari

shivani kumari ka Education kya hai

दोस्तों ,अगर मैं बात करूँ इनकी एजुकेशन की तो shivani kumari ने वर्ष 2020 मैं अपनी 12 वीं की परीक्षा दी है और अब इनका आगे पढ़ने का तो कोई ज्यादा प्लान नहीं है ये अब ग्रेजुएशन के बाद एक बॉलीवुड स्टार बनना चाहती हैं।
 

शिवानी कुमारी का बॉयफ्रेंड कौन है

दोस्तों मैंने इंटरनेट पर बहुत से प्लेटफार्म पर शिवानी कुमारी के बॉयफ्रेंड के बारे मैं जननके की कोशिश की लेकिन जहाँ तक  मुझे जानकारी मिल पायी है इनका अभी तक इनका  कोई  बॉयफ्रेंड  नहीं है भविष्य मैं अगर मुझे ऐसे कोई भी जानकारी मिलती है तो तो मैं इसी ब्लॉग पोस्ट मैं अपडेट कर दूंगा।
 

शिवानी कुमारी ki cast

मैंने देखा है बहुत से लोग जानना चाहते हैं की शिवानी कुमारी ki cast क्या है सबसे पहली बात तो ये है की पता नहीं कुछ लोग क्यों आज भी जाति पूछते हैं लेकिन फिर भी आप लोगों की तसल्ली के लिए हम बता रहे हैं की शिवानी कुमारी हिन्दू धर्म में जन्मी हुई हैं और आज के समय मे वो सभी धर्मो सभी जातियों का सम्मान करती हैं
 

शिवानी कुमारी की Car

जी हाँ दोस्तों अगर आप शिवानी कुमारी के फैन हैं और उनकी वीडियो आपको पसंद आती हैं तो आपको ये जानकर खुसी होगी की शिवानी कुमारी ने हाल ही में जुलाई 2022 में अपनी नयी कार खरीद ली है आपको बता दें की शिवानी कुमारी ने TATA NEXON कार खरीदी है आपको उसका व्लॉग शिवानी कुमारी के चैनल पर मिल जायेगा।

शिवानी कुमारी मोबाइल नंबर

दोस्तों अगर यहाँ पर मैं बात करूँ शिवानी कुमारी के मोबाइल नंबर की तो इनका मोबाइल नंबर अगर इंटरनेट पे लीक हो जायेगा तो आप अनुमान लगा सकते हैं की इनके कितने सरे फंस हैं इससे बहुत बड़ी समस्या हो जायेगा खैर कोई बात नहीं इनके सभी सोशल मीडिया के अकॉउंट मैंने निचे दिए हैं आप फॉलो कर  सकते हैं।
 shivani kumari 321 Facebook ….. Click
 shivani kumari 321 Instagram …..Click Here
 shivani kumari 321 fan  page….. Click Here
 shivani kumari 321 tiktok ……..  Click
 shivani kumari 321 Youtube … Click Here
 
दोस्तो यहाँ पर shivani_kumari321 के बारे मैं मैंने आपको जो भी जानकारी दी है वो सभी उनके सोशल मीडिया और इंटरनेट के आधार पर दी है इनमे से shivani_kumari321 के बारे मैं कुछ जानकारी गलत भी हो सकती है अगर आप shivani_kumari321  के बारे मैं कुछ और जानना चाहते हैं तो आप निचे कमेंट जरूर करें।
                                                                      धन्यवाद 

15 thoughts on “Shivani Kumari Biography Address, Number Boyfriend”

  1. आपने बहुत अच्छा लिखा है
    एक गाँव की होकर भी शिवानी ने लोगो को बता दिया कि गाँव में भी बहित प्रतिभा होती है

    Shivani kumari tiktok star

Leave a Comment