Wednesday, May 20, 2020

Oppo Company Greater Noida 9 Employees found +ve for covid-19 test

Oppo Company Greater Noida 9 Employees found

नमस्कार दोस्तों आपका स्वागत है हमारे इस ब्लॉग मैं आज आपके सामने हम बहुत बड़ी न्यूज़ देने जा रहे हैं दोस्तों  उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में ओप्पो मोबाइल कंपनी के कारखाने के  छह कर्मचारियों ने सोमवार (18 मई) को कोरोनावायरस COVID-19 के लिए सकारात्मक रिजल्ट  पाया गया। ओप्पो इंडिया फैक्ट्री ने इस  अपने संचालन को तुरंत बंद करवा दिया है।दोस्तों आपको बता दें के की lockdown के दौरान ओप्पो ग्रेटर नॉएडा फैक्ट्री ने अपना उत्पादन राज्य सरकार से अनुमति के बाद 8 मई को कारखाना शुरू किया था।
Oppo Greater Noida
Oppo Greater Noida

इस बात पर प्रितिक्रिया देते हुए  ओप्पो इंडिया के अधिकारीयों  ने कहा है कि वह अपने सभी कर्मचारियों की सुरक्षा का ध्यान सबसे पहले रखती है और वो इसको लेकर बहुत चिंतित है और यही कारण है कि कंपनी ने कारखाने में सभी परिचालन को तुरंत बंद  करने का फैसला किया। ओप्पो इंडिया  के अधिकारीयों  ने यह भी कहा कि कारखाने में 3000 से अधिक कर्मचारियों का  COVID-19 टेस्ट करवाया जायेगा ।
एक संगठन के रूप में, जो हमारे सभी कर्मचारियों और नागरिकों की सुरक्षा को सबसे आगे रखता है, हमने ग्रेटर नोएडा में अपनी विनिर्माण सुविधा में सभी कार्यों को निलंबित कर दिया है और 3000+ कर्मचारियों के लिए COVID19 परीक्षण शुरू किया है, जिसके लिए परिणामों की प्रतीक्षा है, "OPPO India ने कहा


ओप्पो इंडिया के अधिकारीयों ने यह भी कहा केवल नकारात्मक परीक्षण परिणामों वाले कर्मचारियों को सभी सुरक्षा प्रोटोकॉल के बाद फैक्ट्री मैं काम करनेके लिए फिर से अनुमति देगा । हम कर्मचारियों को सुरक्षित रखने और परिसर को वायरस से मुक्त करने के लिए सभी प्रयास कर रहे हैं हमे उम्मीद है की हमारे ये प्रयास सफल होंगे।

DM Suhas LY On oppo Greater Noida

दोस्तों ओप्पो ग्रेटर नॉएडा के इस मामले के बाद Suhas LY (DM Gautam Buddha Nagar )  ये कहा "चिकित्सा विभाग ने अवगत कराया है की उनको निजी मोबाइल कंपनी द्वारा ओप्पो मोबाइल कंपनी द्वारा अवगत कराया है की अबतक उन्होंने 1200 लोगो के कोविद 19 के टेस्ट करवाए हैं जिनकी रिपोर्ट उनको प्राप्त हुई है उन 1200 लोगों मैं टोटल 9 +ve रिजल्ट मिला है जिसमे 8 कर्मचारी गौतम बुद्धा नगर के रहने वाले हैं और एक गाजियाबाद के रहने वाले हैं इस रिजल्ट का वेरिफिकेशन किया जा रहा है चिकित्सा विभाग को निर्देशित किया गया है की सभी रिजल्ट को प्राप्त करते हुए जोजो कार्यवाही करनी है प्रोकटोकॉल के जरिये कांटेक्ट ट्रेसिंग आइसोलेशन और जो भी कार्यवाही करनी है वो की जाएगी।

इस बीच, भारत में कोरोनोवायरस के मामलों की संख्या उच्च दर से बढ़ रही है क्योंकि सोमवार (18 मई, 2020) को 5000 से अधिक मामले सामने आए थे। भारत ने पिछले 24 घंटों में कोविद  -19 मामलों की संख्या में सबसे अधिक वृद्धि दर्ज की, जो कुल मिलाकर 96,169 थी।
स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के अनुसार पिछले 24 घंटों में कुल 5,242 कोरोनवायरस वायरस और 157 मौतें हुईं। कुल मामलों में से, 56,316 सक्रिय मामले हैं, 36,823 बरामद मामले, 1 प्रवासी रोगी, और 3,029 मौतें। भारत में रिकवरी की दर 38.29 प्रतिशत है।

दोस्तों इस बीच अगर आप ओप्पो इंडिया फैक्ट्री मैं या किसी भी कंपनी मैं काम करते हैं तो आपके पास सोशल मीडिया पर बहुत सारी गलत न्यूज़ भी आती रहेंगी तो हमआपको इस बीच यही सलाह देना चाहेंगे की आप किसी भी फ़ॉर्वर्डेड मस्सगे पर जब तक भरोसा न करें जब तक आपको उसकी जानकारी किसी सही स्रोत से न मिल जाये।


Previous Post
Next Post

0 comments: