Bobby Kataria Wiki Biography family wife in Hindi

Bobby Kataria Wiki Biography in Hindi

Bobby Kataria Kon hai

नमस्कार दोस्तों युवा एकता फाउंडेशन के संस्थापक Bobby Kataria वैसे तो किसी भी परिचय के मोहताज नहीं हैं लेकिन जो लोग अभी भी Bobby Kataria को पहचानने मैं देर कर चुके हैं हमारा ये ब्लॉगपोस्ट उनके लिए ही है दोस्तों गरीबों का रोबिन हुड कहा जाने वाला Bobby Kataria गुरुग्राम के बसई गांव का रहने वाला है Bobby Kataria एक समाज सेवी के रूप मैं जाना जाता है जो की असाहय लोगो की मदद करने के लिए आगे आता है दोस्तों मदद तो बहुत लोग करते हैं लेकिन Bobby Kataria लोगो की मदद करने के लिए अपनी जान तक जोखिम  मे डाल देता है सायद यही वजह है की आज देशभर के युवा Bobby Kataria के साथ जुड़े हुए हैं। 

Also read: Shivani Kumari Biography

Bobby Kataria
Bobby Kataria

Bobby Kataria  पढ़ा लिखा नवयुवक है जिसने लॉ मैं ग्रेडुएशन कर राखी है और साथ ही Bobby Kataria बॉडी बिल्डिंग का शौकीन भी है शुरआती दिनों मैं Bobby Kataria अपने क्षेत्र मैं बॉडी बिल्डिंग के कम्पटीशन करवाया करता था Bobby Kataria काफी आमिर परिवार से ताल्लुक रखता है Bobby Kataria के लक्सरी शोक एवं देश विदेश के टूर इस बात के सबूत हैं Bobby Kataria आलीशान जिंदगी जीता था लेकिन  लापरवाह रवैय्ये से लोगों को परेशान होते देख कर Bobby Kataria ने अपनी आलीशान जिंदगी छोड़ कर Bobby Kataria ने लोगो की मदद करने के लिए उसने सड़क पर उतरने का फेसला कर लिया जिसके बाद Bobby Kataria ने कई गरीब लोगों की मदद करके उनके जीवन मैं खुसियां लाने मैं निस्वार्थ बाव से अपना बहुमूल्य सहयोग दिया है।

Bobby Kataria Biography

Name Balwant Kataria (Popularly known as Bobby Kataria)
Age Approx 30
Birthday 28 November 1987
Nickname Bobby
Address Vill Basai Gurgaon
Education Law Degree from Lloyd Law College Greater Noida
Business Banana Bulk Business
Girlfriend Manju Kundu
Wife Renu Kataria
Mobile Number 9099006449
Cast Jaat
School Name MB DAV Sr Sec School Yusuf Sarai Delhi
Higher Ed. LLB from Lloyd Law College Greater Noida
Hobbies Traveling, Social Work, Gymming
Profession Body Builder, Businessman, Social Worker, NGO Founder, Politician
Child Gono Kataria (if any)

दोस्तों Bobby Kataria लोगो की मदद करने के लिए पूरी तरह से सड़क पर उतर चूका था जिसके बाद Bobby Kataria ने युवा एकता फाउंडेशन नाम की एक संस्था बनायीं और धीरे धीरे देश के हजारों लोग Bobby Kataria  गए Bobby Kataria एक रेहम दिल इन्शान है जो की लोगो की पीड़ा को देख कर अपनी भावनाओ पर नियनत्रण नहीं रख पता था और गुस्से मैं पुलिस प्रशाशन के खिलाफ अभद्र भासा का प्रयोग करने लगता था।

जो की पुलिस प्रसाशन को अच्छा नहीं लगा और पुलिस Bobby Kataria को अरेस्ट कर लिया और Bobby Kataria के उप्पर कई मुकदमा दर्ज कर दिए Bobby Kataria को पुलिस ने 9 दिनों तक रिमांड मैं रखा और उसके बाद Bobby Kataria को जेल भेज दिया गया Bobby Kataria के जेल जाने के बाद उसके समर्थको ने उसे छुड़ाने के बहुत प्रयाश किये लेकिन पुलिस ने उसे ऐसे चक्रव्यूह मैं फस्या था की उसके समर्थको को भी Bobby Kataria को छुड़ाने मैं काफी समय लग गया इसके दौरान Bobby Kataria के समर्थन मैं कई वकील भी आ चुके थे और ढाई महीने मैं Bobby Kataria को बैल दिलाई।

Physical Appearance – Bobby Kataria height, Weight, Biceps Size

 Height  6 feet 1 inch
 Weight  89 kg
 Hair Color  Black
 Biceps Size  18 Inches
 Body Type  Bulky and Muscular

Bobby Kataria जेल से आने के बाद कई लोगों का मन्ना था की अब वह लोगों की मदद करना छोड़ देगा क्युकी लोगो की भलाई करने का पुलिस ने Bobby Kataria को जो इनाम दिया था वो किसी भी इन्शान के इरादों को कुचलने के लिए काफी था लेकिन Bobby Kataria ने हार नहीं मानी दोस्तों नो दिनों के रिमांड पर पुलिस ने Bobby Kataria के शरीर को तोड़ दिया था लेकिन साहसी और मजबूत Bobby Kataria फिर से अपने पैरों पर खड़ा हुआ और जेल से आने के बाद Bobby Kataria ने युवा एकता फाउंडेशन की डोर फिर से अपने हाथों मैं ले ली।

Bobby Kataria पहले तो जोश मैं रहकर लोगो की मदद करता था लेकिन अब वह होश मैं रहकर लोगों की मदद करता है Bobby Kataria ने युवा एकता फाउंडेशन के साथ कुछ वकीलों को भी जोड़ दिया है ताकि किसी तरह के कानूनी देव पेच से भी आसानी से निपटा जा सके Bobby Kataria के विरोधी उन्हें निचा दिखने का एक भी मौका नहीं छोड़ते है लेकिन इन सब चीजों का Bobby Kataria पर कोई भी असर नहीं पड़ता है।

Bobby Kataria ने कहा है की वह इसी पीढ़ी मैं भ्रस्टाचार को ख़तम करके जायेगा और देश भर के युवा बड़ी तेजी से उसके साथ जुड़ रहे हैं।

Bobby Kataria Address

दोस्तों Bobby Kataria गुड़गांव मैं रहता है हमारे पास बस इतनी ही जानकारी है की Bobby Kataria गुड़गांव के बसाई गॉंव का रहने वाले हैं और वहीँ पर रहते हैं और वही से अपना काम धंदा करते हैं।

Bobby Kataria Business

दोस्तों वैसे तो हमको Bobby  Kataria के business के बारे मैं कोई ज्यादा जानकारी तो नहीं है लेकिन आपको बता दूँ की Bobby Kataria का केले का गोदाम है जो की वह अपने काफी वीडियोस मैं भी दिखते रहते हैं।

Bobby Kataria Wife renu

बॉबी कटारिया की वाइफ रेनू कटारिया मूल रूप से हरियाणा की रहने वाली है। दोनों की शादी साल 2011 में हुई थी। दोनों का एक बेटा भी है। Bobby  Kataria की वाइफ रेनू ने अपनी शुरुआती पढ़ाई दिल्ली के बाल भारती पब्लिक स्कूल से कंप्लीट की है। उन्होंने अपनी ग्रैजुएशन महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी रोहतक से कंप्लीट की है।

Bobby Kataria wife
Bobby Kataria wife 

Bobby Kataria Girlfriend

दोस्तों वैसे तो Bobby Kataria एक सदी सुदा इन्शान है और इनकी अगर कोई भी गर्लफ्रेंड होगी तो हमको इतनी जानकारी नहीं है Bobby Kataria देश विदेश मैं घूमते रहते है तो बहुत से लोग उनके फोटो देख कर भी कहते रहते हैं लेकिन दोस्तों Bobby Kataria एक इंटरव्यू से हमे पता चला की इनके साथ हमेसा मजार आने वाली मंजू Bobby Kataria की बेस्ट फ्रेंड हैं और इनकी दोस्ती बहुत ही पुराणी है और Bobby Kataria एवं मंजू की दोस्ती को लेकर उनकी बीवी रेनू ने कहा था की Bobby Kataria और मंजू बहुत अच्छे दोस्त  बहुत अच्छा लगता है।

Bobby Kataria Manju Kundu relationship

दोस्तों जब कोई भी दो लड़का लड़की एक साथ घूमते है तो लोग तरह तरह की बातें करने लगते हैं दोस्तों आपको बता दूँ की आज कल तो अगर दो भाई बहिन भी बाइक पर घूमने जाएँ तो भी लोग अजीब बातें तैयार कर लेते हैं ऐसा ही मामला कुछ Bobby Kataria और मंजू का है एक इंटरव्यू मैं Bobby Kataria और मंजू ने बताया की वे दोनों अच्छे दोस्त हैं और हमेशा रहेंगे लोग चाहे जो कहें उनको कोई परवाह नहीं है।

bobby kataria manju singh
bobby kataria manju kundu

Bobby Kataria mobile number

दोस्तों Bobby Kataria इतने फेमस व्यक्ति हैं की अगर उनका पर्सनल नंबर लीक हो गया तो लोग लाखो की संख्या मैं Bobby Kataria के पास काल करने लगेंगे तो हम आपको Bobby Kataria का पर्सनल नंबर तो नहीं दे सकते लेकिन Bobby Kataria की जो युवा एकता संस्था है उसके नंबर्स आपको फोटो मैं  हैं

Bobby Kataria number 

Bobby Kataria Birthday

दोस्तों मैंने इंटरनेट पर Bobby Kataria के बर्थडे के बारे मैं खोजै तो मुझे उनके इंस्टाग्राम से पता चला की Bobby Kataria का जन्म 28 नवंबर को हुआ था लेकिन कोनसे बर्ष मैं हुआ ये नहीं पता चला है।

Bobby Kataria lifestyle

दोस्तों जैसा की मैंने आप लोगो को पहले ही बता दिया है Bobby Kataria एक अमीर परिवार से हैं तो उनकी लाइफ लक्सरी लाइफ है वो लोगो की हेल्प के अलावा अपनी लाइफ को फुल एन्जॉय करते हैं और देश विदेश मैं Bobby Kataria घूमते ही रहते हैं अगर मैं एक शब्द मैं सभी बात बताऊ तो Bobby Kataria की लाइफ मैं कोई भी कमी नहीं है उनके पास सभी शोक मौज करने के लिए हर चीज़ उपलब्ध है।

Related Searches
bobby kataria wikipedia
bobby kataria wife
Bobby Kataria kaun hai
bobby kataria net worth
bobby kataria has 2 wife
bobby kataria manju singh
bobby kataria family
bobby kataria wife photo
bobby kataria age
bobby kataria kaha ka hai
bobby kataria wife
bobby kataria wife photo
bobby kataria wife pic
बॉबी कटारिया विकिपीडिया
बॉबी कटारिया का मोबाइल नंबर
bobby kataria manju singh
बॉबी कटारिया न्यूज़
बॉबी कटारिया कहां का रहने वाला है
 
You also need to read-

5 thoughts on “Bobby Kataria Wiki Biography family wife in Hindi”

  1. God blessed you bobby bhai आप ऐसे ही आगे बढ़ते रहे और जिले ओर राज्य की ही नही बल्कि पूरे देश की दुआएं आपके साथ हमेशा रहेगी ।।

  2. Ek no.bhai maja aagaya pad ke wase bi me aap ko kafi saal se follow karta hu sab pata hai aap ke bare me fir bi ek par or jana aap ko aap ne bhot kuch jehele hai.
    Hm sab ke liye liye aap ko hamesh follow karta hu Instagram par bi sab post dekhta hu
    Instagram par aap ek bar baat karu kare. thank u bhai
    Mit_sisodiya

Leave a Comment